बॉलीवुड के इन 3 बड़े एक्टर्स को मारने दौड़े थे संजय दत्त, एक के पीछे तो चाकू दोड़े थे!

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त यानी संजू को पूरा बॉलीवुड ही बहुत मानता है और उन्हें दिल से प्यार भी करते है। लेकिन   संजय दत्त के बारे में हर बॉलीवुड सेलेब के पास कोई न कोई किस्सा है। किसी के पास अच्छा, तो किसी के पास उनकी नशे की आदत से जुड़ा। मगर एक बात पूरी तरह सच है कि  संजय दत्त ने ऐसी जिंदगी जी है जिसमें विवादों ने कभी उनका पीछा नहीं छोड़ा। संजय दत्त की जिंदगी इतनी मजेदार है कि उनकी जिंदगी पर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने फिल्म ‘संजू’ बना डाली। ‘संजू’ में संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं। इस फिल्मे में संजय दत्त यानी संजू की जिंदगी के किस किस्से को दिखाया गया है।

Also Read   Two ways to increase your hair Growth and Shine – जल्दी से बाल लंबे और घने करने के 2 आसान उपाय

बॉलीवुड के इन 3 बड़े एक्टर्स को मारने दौड़े थे संजय दत्त, एक के पीछे तो चाकू दोड़े थे! 1

Also Read   जूता चुराई रस्म के लिए परिणिति ने जीजू से मांगे 37 करोड़ रुपये ,निक जोनस ने कहा इसका दुगना दूंगा लेकिन…

संजय दत्त के गुस्से के बारे में कौन नहीं जानता। उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड टीना मुनीम के साथ बदतमीज़ी करने वाले एक आदमी को अमेरिका में बहुत मारा था। लेकिन शायद ही आपको पता हो कि संजय बॉलीवुड के दो बड़े एक्टर्स और एक एक्ट्रेस को भी पीटने की कोशिश की थी। आपको बताते हैं उन बॉलीवुड सेलेब्स के नाम जिन्हें संजय पीटने की कोशिश की थी।

Also Read   Flaxseed Gel for Fast Hair Growth - Get Long Hair in 30 days, Regrow Hair from roots, No Hair Loss

 राजेश खन्ना

बॉलीवुड के इन 3 बड़े एक्टर्स को मारने दौड़े थे संजय दत्त, एक के पीछे तो चाकू दोड़े थे! 2

Also Read   सलमान नहीं कभी इस शख्स के प्यार में लिए पागल हो गई थी ऐश्वर्या, पार कर दी थी पागलपन की हद

बॉलीवुड के बाबा का वेसे तो कई लडकियों के साथ अफेयर रहा था, लेकिन संजय दत्त का सबसे लम्बा अफेयर बॉलीवुड एक्ट्रेस टीना मुनीम के साथ चला। संजू की डेब्यू फिल्म ‘रॉकी’ में टीना ही हीरोइन थीं। संजू से ब्रेकअप के बाद टीना ने राजेश खन्ना के साथ फिल्म ‘सौतन’ साइन की। ये फिल्म हिट हुई और इससे राजेश खन्ना के डूबते करियर को फिर से एक सहारा मिल गया। लेकिन मीडिया में राजेश खन्ना और टीना मुनीम के अफेयर के चर्चे चलने लगे। बहुत सारे अखबारों ने यह छापा कि संजू और टीना की रिलेशनशिप टूटने के पीछे की वजह राजेश खन्ना हैं। इन रिपोर्ट्स को पढने के बाद संजय का दिमाग भड़क गया और वो राजेश खन्ना को मारने के लिए महबूब स्टूडियो जा पहुंचे। इस बारे में एक इंटरव्यू में संजय दत्त ने बताया, ‘राजेश बाहर आए और एक कुर्सी पर बैठ गए। मैंने भी एक कुर्सी ली और ठीक उनके सामने घूरता हुआ बैठ गया। मैं घूरता रहा और राजेश बुरे तरीके से घबराने लगे। ये हुआ कि वो चुपचाप बैठे रहे। वो अच्छा ज़रा भी कुछ बोलते तो मैं उनपर टूट पड़ता और पीट देता।’

Also Read   5 बॉलीवुड सितारों की संतान के बारे नहीं जानते आप ये सच्चाई, एक को बेटी मिली थी कचरे में

शाहरुख़ खान

बॉलीवुड के इन 3 बड़े एक्टर्स को मारने दौड़े थे संजय दत्त, एक के पीछे तो चाकू दोड़े थे! 3

Also Read   नेहा कक्कड़ ब्रेकअप से बुरी तरह टूट चुकीं हैं,सोशल मीडिया पर छलका दर्द ,बोलीं- ‘मैंने उसे अपना सब कुछ….

मुंबई के महबूब स्टूडियो में स्टारडस्ट मैगज़ीन के खिलाफ पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री ने एक मोर्चा निकाला। इस मोर्चे को ‘शोले’ के एक्टर अमजद खान लीड कर रहे थे, हालांकि उनकी तबियत ख़राब थी फिर भी सिने आर्टिस्ट्स एसोसिएशन का प्रेसिडेंट होने के नाते उन्होंने पूरा जोर लगाया। शाहरुख़ खान की पॉपुलैरिटी तब नई-नई बढ़ी थी। शाहरुख़ इस मोर्चे में शामिल नहीं हुए थे मगर वहीँ मौजूद थे। शाहरुख़ मेकअप रूम के पास से बिना अमजद खान की तरफ ध्यान दिए निकल गए। संजय दत्त ने यह देख लिया, गुस्से में भड़के हुए संजू शाहरुख़ की तरफ लपके और उनकी गर्दन पकड़ने ही वाले थे। लेकिन तभी लोगों ने उन्हें पकड़ लिया और शाहरुख़ बच गए।

Also Read   आज से 14 साल तक शनिदेव इन 4 राशियों की चमकाएंगे किस्मत, बनेंगे करोड़पति

पद्मिनी कोल्हापुरे

बॉलीवुड के इन 3 बड़े एक्टर्स को मारने दौड़े थे संजय दत्त, एक के पीछे तो चाकू दोड़े थे! 4

Also Read   5 पॉपुलर बॉलीवुड एक्ट्रेस जिन्होंने पैसों के लिए शादी की ACTRESS WHO MARRIED FOR MONEY

बॉलीवुड की फैमस फिल्म ‘प्रेम रोग’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं पद्मिनी कोल्हापुरे एक समय बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज़ में से एक थीं। लेकिन एक समय इन्हें भी संजय दत्त के गुस्से का शिकार होना पड़ा था, बात तब की है जब संजय उनके साथ एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और जाने किस बात पर उन्होंने चाक़ू लेकर पद्मिनी को दौड़ा लिया था। इस बारे में बहुत ज़्यादा जानकारी किसी के पास नहीं है। लेकिन जब सुनील दत्त को इस घटना का पता चला, तो उन्होंने तुरंत संजय को रिहैबिलिटेशन के लिए जर्मनी भेज दिया।

Also Read   7 दिन में 5 किलो तक पेट की चर्बी और वजन कम करने का अचूक उपाय – How to Lose Weight ( With Video)

Must Read