बेटी की शादी के लिए उदयपुर पहुंचा अंबानी परिवार, 5100 लोगों को कराया भोजन

बेटी की शादी के लिए उदयपुर पहुंचा अंबानी परिवार, 5100 लोगों को कराया भोजन

 

मुकेश अम्बानी देश के सबसे धनि व्यक्ति है. मुकेश के पास जितनी ज्यादा धन दौलत है उतना ही बड़ा उनका दिल भी है. मुकेश अंबानी गरीबों और बेसहरा लोंगो की सहायता के लिए अनेक से काम करते है. हाल ही में मुकेश अम्बानी की बेटी की शादी होने जा रही है. इनकी बेटी ईशा अम्बानी 12 दिसम्बर को बिजनेसमैन आनंद पिरामल से शादी करेंगी.

Also Read   Must Follow Tips To Get Glowing Skin For Brides

बेटी की शादी के लिए उदयपुर पहुंचा अंबानी परिवार, 5100 लोगों को कराया भोजन 1

Also Read   मच्छर मारने का सबसे आसान तरीका | Get Rid Of Mosquito Naturally | Desi ilaj

 

यह शाही शादी उदयपुर में होने जा रही है. इससे पहले दोनों परिवार उदयपुर में इस खुशी के मौके को सेलिब्रेट कर रहे हैं. अंबानी और पीरामल परिवार दो दिन उदयपुर रहेगा. इस दौरान शादी के पहले की रस्में होंगी. बेटी की शादी के इस शुभ अवसर पर अम्बानी कई तरह के चैरिटी प्रोग्राम भी करने वाले है. इससे पहले घर में ग्रह शांति पूजा रखी गई थी, इसमें ईशा ने ड‍िजाइनर सब्यासाची के बनाए हुए लहंगे को पहना. सब्‍यासाची ने सोशल मीड‍िया पर ईशा की तस्वीरों को शेयर करते हुए लहंगे की ड‍िटेल साझा की थी.

Also Read   रात में 2 मिनट इसे लगा लो सुबह चेहरा इतना गोरा हो जाएगा कि देखकर लोग हैरान रह जाएँगे FAIRNESS skin

बेटी की शादी के लिए उदयपुर पहुंचा अंबानी परिवार, 5100 लोगों को कराया भोजन 2

 

बेटी की शादी के लिए उदयपुर पहुंचा अंबानी परिवार, 5100 लोगों को कराया भोजन 3

अम्बानी परिवार नारायण सेवा संस्थान में 5100 लोगों को 7 से 10 दिसंबर तक दिन में तीन बार भोजन कराएंगे. साथ ही विशेष उत्सव ‘स्वदेश बाजार’ में देश भर से चुनी हुईं 108 पारंपरिक भारतीय हस्तकला की प्रदर्शनी आयोजित करेंगे. हाल ही में मुकेश और नीता अंबानी ने जरूरतमंदों को अपने हाथ से भोजन परोसा. 7 और 8 दिसंबर को अंबानी और पीरामल परिवार चैरिटी की दिशा में काम किया.

बेटी की शादी के लिए उदयपुर पहुंचा अंबानी परिवार, 5100 लोगों को कराया भोजन 4

 

बेटी की शादी के लिए उदयपुर पहुंचा अंबानी परिवार, 5100 लोगों को कराया भोजन 5

बानी परिवार पारंपरिक भारतीय हस्तकला को भी सपोर्ट करेगा. 108 इंडियन ट्रे‍डिशनल क्राॅफ्ट का प्रदर्शन स्वदेश बाजार के जरिए देश और दुन‍िया के मेहमानों के सामने किया जाएगा. ईशा की शादी का जश्न दादी कोकिलाबेन अंबानी के आशीर्वाद के साथ शुरू किया जा चुका है. इसकी शुरुआत डांडिया नाइट के आयोजन से हुई.

Must Read