जब दिवाली की पूरी रात रोती रही माधुरी दीक्षित, पढ़ें पूरी खबर

दिवाली हमारे देश के सबसे बड़े त्योंहारों में माना जाता है. आम लोगों से लेकर बड़े सेलिब्रिटी तक इस त्योंहार को धूमधाम से मनाते है. हर कोई अपनी दिवाली को यादगार बनाना चाहता है. लेकिन कभी कभी कुछ ऐसी घटनाएँ भी हमारे जीवन में घाट जाती है जिसे हम चाह कर भी नही भूल पाते है. हम आपको बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित की दीपावली से जुड़ी हुई एक छोटी सी घटना के बारे में बताएंगे.

जब दिवाली की पूरी रात रोती रही माधुरी दीक्षित, पढ़ें पूरी खबर 1

यह घटना उनके बचपन की है. जब दिवाली की रात माधुरी बहुत रोई थी और उस घटना को वे आज तक नहीं भूली है. माधुरी दीक्षित ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी बचपन की दिवाली की यादों को ताजा करते हुए कहा था कि जब मैं छोटी थी तो हमारे घर में दीपावली की तैयारी काफी पहले से ही शुरू हो जाती थी, घर की सफाई और पुताई तथा सजावट करने में सभी परिवार के सदस्य बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते थे.

जब दिवाली की पूरी रात रोती रही माधुरी दीक्षित, पढ़ें पूरी खबर 2

 

जब दिवाली की पूरी रात रोती रही माधुरी दीक्षित, पढ़ें पूरी खबर 3

मेरी बहन को घर में सबसे अच्छी रंगोली बनाना आता था और वह हर बार बेहद शानदार रंगोली बनाती थी. मुझे पटाखे चलाने का शौक था तो मैं सबसे ज्यादा पटाखे चलाती थी.  लेकिन एक बार पटाखे जलाते वक्त मेरे बाल जल गए थे जिस वजह से मुझे काफी दर्द और दर से गुजारना पड़ा जिसके बाद में उस दिवाली को खूब रोई थी वह दिवाली मुझे हमेशा याद आती है.

जब दिवाली की पूरी रात रोती रही माधुरी दीक्षित, पढ़ें पूरी खबर 4

 

जब दिवाली की पूरी रात रोती रही माधुरी दीक्षित, पढ़ें पूरी खबर 5

दरअसल उस रात जब माधुरी पटाखे चला रही थी तभी एक लड़के ने उनके बालों में एक बड़ा पटाखा जला दिया. जिसकी वजह से उनके काफी बाल जल गए और उन्हें काफी चोट भी आई. और उन्हें रात भर दर्द रहा और वे दिवाली की रात बहुत रोई थी.

Also Read   बॉलीवुड की 5 महंगी शादियाँ जिनमे खर्च किए करोड़ो रूपये, एक तो अरबो का रिकॉर्ड बना गयी

Must Read